राजस्थान मल्लखंब संघ की बैठक में 25 ज़िलों के पदाधिकारी हुए शामिल



 राजस्थान मल्लखंब संघ की वार्षिक साधारण सभा

होटल पोलो इन जयपुर में संघ के अध्यक्ष देवनारायण गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। राजस्थान मल्लखंब संघ के सचिव नटवर सिंह ने बताया कि बैठक में राज्य के 25 जिलों के सचिव उपस्थित रहे तथा बैठक में सर्वसम्मति से स्नेहलता भारद्वाज को राजस्थान मल्लखंब संघ की संरक्षक  मनोनीत किया गया साथ ही सर्वसम्मति से पूर्व सचिव रमेश इंदौलिया को महिला खिलाड़ियो  के साथ शोषण के आरोप में राजस्थान मल्लखंब की सभी गतिविधियों से 6 वर्ष के लिए निष्काशित कर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया । संघ के अध्यक्ष देव नारायण ने रमेश इंदोलिया के कार्यकाल को एक दुःस्वप्न बताते हुए उसको भूलकर सभी से आगे बढ़ने की अपील की।

बैठक में राज्य में मल्लखंब के उत्थान को लेकर चर्चा की गयी, साथ ही सभी ज़िलों के सचिव को ज़िला स्तरीय प्रतियोगिता कराने के निर्देश दिए गये । बैठक में सीनियर वर्ग की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता ज़िला टोंक, जूनियर वर्ग की ज़िला सीकर व सब जूनियर वर्ग की ज़िला जयपुर को आवंटित की गयी ।

श्री नटवरसिंह ने सभी को आश्वस्त किया कि राजस्थान मल्लखंब एसोसियेसन खिलाड़ियों के हित में कार्य करते हुए, उन्हें हर संभव मदद प्रदान करेगी, साथ ही नई ऊँचाइयों को छूते हुए नये आयाम स्थापित करेगी।बैठक में राजस्थान तीरंदाज़ी संघ के सचिव सुरेंद्र सिंह गुर्जर ,राजस्थान साइक्लिंग संघ के सचिव विश्वकर्मा सहित 25 ज़िलों के खेल प्रेमियों ने हिस्सा लिया ।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन