वक़ार चौधरी आम आदमी पार्टी के जिला सचिव नियुक्त

     नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी को निःस्वार्थ समर्पित कर्मठ समाज सेवी वक़ार चोधरी को पार्टी संगठन में पटपड़गंज जिला का सचिव मनोनीत किया गया है। नियुक्ति उपरांत वकार चौधरी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद संदीप पाठक, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री दिल्ली सरकार गोपाल राय, प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप पांडे, प्रदेश संगठन सचिव सुयोग भाई व पटपड़गंज जिला अध्यक्ष नितिन त्यागी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जो नई जिम्मेदारी मुझे दी है उसका निर्वाह करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ूंगा तथा जो विश्वास वरिष्ठ नेताओं ने मेरे प्रति जागृत किया है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। 

    वक़ार चौधरी ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि आला कमान ने मुझे जंगपुरा विधानसभा का प्रभार दिया है तो वहां का संगठन मजबूत करने में कोई कमी नही छोड़ी जाएगी तथा पार्टी के उपलब्धियों व योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भी पूरा प्रयास करूंगा। 

    हम आपको बता दें कि वक़ार चौधरी शुरूआती दौर से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं तथा पार्टी आलाकमान की ओर से जब भी कभी इन्हें कोई जिम्मेदारी दी गई इन्होंने उसे बखूबी निभाया, इन्होंने लक्ष्मीनगर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के लिए उम्मीद से ज्यादा वर्क किया तथा प्रचार प्रसार पर भी खूब खर्चा किया। इनकी कार्यशैली की अगर बात करें तो इन्होंने लक्ष्मीनगर विधानसभा के अलावा भी दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में पार्टी के हित में कार्य किए हैं। पार्टी के प्रति लगन व वफ़ादारी के मद्देनजर इन्हें जिला सचिव मनोनीत किया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन