आराम पार्क इलाके में पुलिस पब्लिक बैठक का आयोजन


     पूर्वी दिल्ली। अमन कमेटी और आर-डब्ल्यू-ए-आराम पार्क द्वारा एक पुलिस पब्लिक मीटिंग का आयोजन आराम पार्क गली नं-4 में किया गया। जी-20 की व्यवस्था के मद्देनजर आयोजित इस बैठक में गीता कालोनी थाना अध्यक्ष सत्यवान ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इसके अलावा फिक्की के संरक्षक हाफ़िज सलीम अहमद, ए एस आई कुलदीप सिंह, हैड कांस्टेबल अरुण, नवीन मलिक, आर-डब्लू-ए-आराम पार्क के अध्यक्ष एजाज़ हाशमी, सर्वोस्टेप पॉवर के सी-एम-डी- मौहम्मद आलम, आर-डब्लू-ए- रानी गार्ड के अध्यक्ष नूर मौहम्मद, गुरदीप सिंह साहनी, किशोर कुमार, दिल्ली प्रॉपर्टी डीलर के डायरेक्टर मौ- आरिफ, डॉ- बिलाल अंसारी, डॉ- मौ- इमरान अिाद क्षेत्र के जिम्मेदार लोग भी

इस बैठक में शामिल हुए। इस मौके पर एस-एच-ओ- सत्यवान ने क्षेत्रवासियों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि भारत जी-20 की मेजबानी कर रहा है जो हमारे लिए हर्ष की बात है और साथ ही हर भारतीय की जिम्मेदारी बनती है कि जी-20 के मद्देनजर बनाई गई गाईडलाइन का पालन करे और कानून व्यवस्था कायम करने में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा लॉकडाउन की अफवाह से बचें और बिना कारण घर से बाहर ना निकलें। 

    इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने भी पुलिस कर्मियों के समक्ष कुछ सवाल रखे जिनका जवाब थानाअध्यक्ष सत्यवान द्वारा दिए गए। और इलाके के जिम्मेदार लोगों ने पुलिस विभाग को भरपूर सहयोग का आश्वासन भी दिया।   


Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन