फ़िक्की के ईद मिलन में सभी धर्मों के मानने वालों ने की शिरकत

 फ़िक्की के ईद मिलन में सभी धर्मों के मानने वालों ने की शिरकत!

नई दिल्ली 20 जून। फे़स इस्लामिक कल्चरल कम्यूनिटी इंटीग्रेशन (फिक्की) द्वारा ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन आराम पार्क स्थित अंसारी स्टूडियों में किया गया। फिक्की के चेयरमैन डॉ० मुश्ताक अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक सुरेश कुमार बग्गा एडवोकेट व विश्व विख्यात शायरा अना देहलवी ने खास मेहमान की हैसियत से शिरकत की। 

इसके अलावा फ़ॉर्मर सहायक पुलिस आयुक्त नियम पाल सिंह, फ़िक्की के पैट्रन हाफ़िज़ सलीम अहमद, दैनिक सियासी तक़दीर के ग्रुप एडिटर मुस्तकीम ख़ान, शिरोमणि अकाली दल दिल्ली विंग के उपाध्यक्ष सरदार अमन जीत सिंह, मानव जागरूकता विकास समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लायन गुलफाम, ऑल इंडिया एजूकेशन मुमेंट के सचिव मौ० इलयास सैफी, फिक्की के सचिव सलीम अंसारी, डॉ० बिलाल अंसारी, फिक्की की फाइनेंस डायरेक्टर शबाना अज़ीम, मुस्तफ़ा गुड्डू, आसिफ़ सैफ़ी, मौ० फ़ैज़, मीनू ठाकुर, मुस्कान सिद्दीक़ी आदि भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। 



इस मौके पर अना देहलवी ने अपनी शायरी पेश कर महफिल को खुशगवार बनाया तथा गायक  हुमा खान, इमेनुअल फ्रेंक व मेधा भारद्वाज ने भी एक से बढ़कर एक गीत पेश कर अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस अवसर पर विधायक सुरेश बग्गा ने कहा कि एक दूसरे के त्यौहारों में शामिल होने से एकता को बल मिलता है और वर्तमान परिवेश में देश को आपसी सौहार्द की बहुत जरूरत है।

डॉ० मुश्ताक़ अंसारी ने कहा कि आज के इस ईद मिलन में सभी धर्मों के लोगों की उपस्थिति इस बात का सबूत की लोग मिलजुलकर रहना चाहते हैं लेकिन कुछ राजनीतिक लोग अपने स्वार्थ के लिए जनता के बीच नफ़रत पैदा करने का कार्य करते है हमें ऐसे लोगों से दूर रहना चाहिए।



Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन