इंडियन कल्चर का नमूना ईद मिलन की दावत में देखने को मिला

 इंडियन कल्चर का नमूना ईद मिलन की दावत में देखने को मिला



नई दिल्ली। प्रीत विहार जी ब्लॉक आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और मानव जागरूकता विकास समिति के सीनियर वाईस प्रेजिडेंट लॉयन गुलफाम द्वारा लाजवाब बैंकट प्रीत विहार में ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की एक विशेषता यह भी रही कि यहां सभी धर्मों के लोग मौजूद रहे। फे़स सिगिंग स्टार सीजन-3 की विनर मेधा भारद्वाज और इमेनुअल फ्रेंक ने सदाबहार गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति की, इनकी परफोरमेंस की मेहमानों ने खूब प्रशंसा की। 
इस मौके पर दिल्ली स्टेट हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन डॉ० परवेज मिंया, दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन जाकिर खान, फे़स ग्रुप के चेयरमैन डॉ० मुश्ताक अंसारी, शिरोमणी अकाली दल दिल्ली विंग के उपाध्यक्ष सरदार अमनजीत सिंह, पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर जे० पी० सिंह, ग़ाज़ियाबाद के तहसीलदार बिजेन्द्र सिंह, कुरैशी इंटरनेशनल के डायरेक्टर मौहम्मद समीर, गाज़ीपुर स्लाटर हाऊस के जनरल मैनेजर मौहम्मद शाहिद, ऑल इंडिया एजूकेशन मूमेंट के सचिव मौहम्मद इलयास सैफी,  फिक्की के सचिव सलीम अंसारी, अताऊर्रहमान सैफी, अज़मत अली खां, पूर्व पार्षद बबीता खन्ना, डॉ० बिलाल अंसारी, शमीम खान, मौ० अखलाक, लक्की कश्यप आदि समाज के जिम्मेदार लोग भी मौजूद रहे। मनोरंजन के साथ-साथ बहुत ही लजीज़ खाने का इंतजाम लॉयन गुलफाम ने किया और इस दावत में लॉयन गुलफाम के रिश्तेदार भी शामिल रहे। इंडियन कल्चर का नमूना इस ईद की दावत में देखने को मिला। 
  इस मौक़े पर डॉक्टर परवेज़ मियाँ ने कहा कि वर्तमान भागदौड़ भरी ज़िंदगी में हमें अपनों से मिलने तक की भी फ़ुर्सत नहीं लेकिन इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम हमें एक दूसरे के नज़दीक आने का अवसर प्रदान करते हैं जिससे आपसी भाईचारा व सौहार्द पनपता है 
ज़ाकिर ख़ान ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में देश में भाजपा व कट्टरवादी संगठनों द्वारा नफ़रत का जो माहौल तैयार किया गया है उस नफ़रत को मोहब्बत में बदलने के लिए इस तरह के आयोजनों की आज देश को सख़्त ज़रूरत है।
 

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन