‘दस का दम’ सीजन-14 बेहद खुशगवार माहौल में सम्पन्न

                      फिल्मों के माध्यम से हमारी संस्कृति दुनिया तक पहुंची हैं : इंद्रपाल सिंह



नई दिल्ली। आबी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ‘दस का दम’ सीजन-14 का आयोजन शकरपुर स्थित ट्रीपल एस० स्टूडियो में किया गया। आबी प्रोडक्शन के सी-ई-ओ- योगेश मलिक व एम-डी- शालू राठी के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में चुनिंदा दस सिंगर्स ने अपनी सुरीली आवाज़ में बेहतरीन परफोमेंस दी। इस मौके पर दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह, फेस ग्रुप के चेयरमैन डॉ० मुश्ताक अंसारी, संजय नारायण, फिल्म डायरेक्टर धर्मेन्द्र तोमर, सीमा डोगरा, इवेंट आर्गेनाईजर अमित रॉय, सुषमा कक्कड़, फौज़िया हुसैन, मीनू महाजन, सुखविंदर कौर, रोमिता नारंग, शफीक-उर्र-रहमान, जसपाल, शीतल, हरवीर राजोरा, तिलक खैरा, राजा भार्गव आदि ने खास मेहमान की हैसियत से शिरक़त की। 



‘दस का दम’ इस कार्यक्रम में इंद्रपाल सिंह, योगेश मलिक, हरविंदर मलिक, सोनू चंदेल, पवन शर्मा, मोमिता तलुकदार, रितु गुप्ता, समर खान, मनीषा कौर व किरण कश्यप 10 सिंगरों ने एक से बढ़कर एक पेश किए। इसके अलावा अन्य उभरते हुए गायकों ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मंच का संचालन मौ० सरताज द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर पुलिस इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह ने कहा कि ‘दस का दम’ कार्यक्रम में हमारे चुनिंदा दस सिंगर्स तो परफोर्म करते ही हैं इसके अलावा हम अन्य गायकों को भी आमंत्रित करते हैं, इस तरह हमारा काफिला निरंतर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्मों के माध्यम से हमारी संस्कृति दुनिया तक पहुंच रही है, उन्हीं फिल्मी गानों की खुशबू हम भी समाज में फैला रहे हैं और यह मौहब्बत का पैगाम जन-जन तक पहुंचना चाहिए। डॉ० मुश्ताक अंसारी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जहां परिवार के चार लोगों के विचार आपस में नही मिलते हैं, वही ‘दस का दम’ के सिंगर्स का लम्बे समय से साथ चलना प्रशंसा के काबिल है। मौहब्बत और मोशिक़ी का यह काफला यूं ही आगे बढ़ता रहे, यही मेरी शुभकामनाएं हैं। योगेश मलिक ने कहा कि इस कार्यक्रम का एक उद्देश्य यह भी है कि हम उभरते हुए सिंगर्स को एक अच्छा प्लेटफार्म मुहैया करा सके। उन्होंने यह भी कहा कि ‘दस का दम’ जो हमारा समूह शीर्षक है इसे हम राष्ट्रीय स्तर पर ले जाना चाहते हैं। शालू राठी ने कहा कि ‘दस का दम’ का कापिफ़ला निरंतर बढ़ रहा है इसको हम अन्य शहरों तक भी लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा ‘दस का दम’ को लेकर हमारी और भी कई योजनाएं हैं जिनको भविष्य में क्रियान्वित किया जायेगा। 

Report by - Meenu Thakur

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन