हमने हमेशा सेंटर की तरक्की और इसकी इज्जत में बढ़ोत्तरी के लिए कार्य किया : सिराजुद्दीन कुरैशी

कुछ प्रत्याशी वोटर्स को भ्रमित कर रहे है : डॉo माजिद तालिकोटी

 नई दिल्ली। इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर के चुनाव में पांच पैनल सक्रिय तौर से चुनाव मैदान में हैं जिसमें सेंटर के पूर्व अध्यक्ष सिराजुद्दीन कुरैशी के नेतृत्व में एक पैनल चुनाव लड़ रहा है। इसी पैनल के समर्थन में एक चुनावी सभा डॉo परवेज मिया व लॉयन गुलफाम की देखरेख में प्रीत विहार स्थित लाजवाब बैंकट में आयोजित की गई। इस मौके पर सिराजुद्दीन कुरैशी ने कहा कि मैंने हमेशा सेंटर की तरक्की और इसकी इज्जत में बढ़ौत्तरी के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कुछ लोग सेंटर को राजनीति का अड्डा बनाना चाहते हैं इसलिए मेरी आपसे गुजारिश है कि आप हमारे पैनल के पक्ष में मतदान करें और सेंटर के विस्तार व उसकी तरक्की का वादा मैं आपसे करता हूं। 

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार डॉo माजिद अहमद तालिकोटी ने कहा कि इस्लामिक सेंटर आज पूरे देश व दुनिया में जाना जाता है। आज लोग इसकी खिदमत करना गौरव की बात समझते हैं, तभी इसके सदस्य चुनावी रण में ऐडी चोटी का जोर लगा रहे हैं। डॉo तालिकोटी ने अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे अन्य प्रत्याशी सलमान खुर्शीद की ओर इशारा करते हुए कहा कि जिन लोगों का इस्लामिक सेंटर के प्रति किसी तरह का कोई योगदान नही रहा, आज वही लोग बड़े-बड़े वादे करके वोटरों को भ्रमित कर रहे हैं। इन्होंने तो कभी सेंटर की तरफ रूख करना भी जरूरी नही समझा और आज उसकी बागडोर अपने हाथ में लेना चाहते हैं।


उन्होंने कहा सेंटर के प्रति सिरसजुद्दीन कुरैशी की वफ़ादारी और कारगुजारी से सेंटर के सभी सदस्य वाकिफ़ हैं, हमारी टीम सिराजुद्दीन कुरैशी साहब के सलाह मश्वरे व बोर्ड के सहयोग से सेंटर की बेहतरी के लिए कार्य करेगी और जो वादे हमारी तरफ़ से किए जा रहे हैं वह सारे पूरे किए जाएँगे।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन