लोनी क्षेत्र के विकास व नागरिक सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूँ : रंजीता धामा

हमदर्द नेशनल फाउंडेशन और शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी के संयुक्त प्रयास से  प्रेम नगर लोनी में जरूरतमंदों को कंबल वितरण किए गए 

     उ० प्र०लोनी। राष्ट्रीय स्तर की संस्था शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी ने हमदर्द नेशनल फाउंडेशन एम आर ई सी के संयुक्त प्रयास से हाजी सैय्यद कासिम के कार्यालय प्रेम नगर लोनी गाज़ियाबाद पर गरीबों को कंबल वितरित किए गए, कार्यक्रम में शिरकत करते हुए लोनी गाज़ियाबाद नगर पालिका की चेयरपर्सन रंजीता धामा ने हमदर्द नेशनल फाऊंडेशन और शमां एनजीओ की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि शमां एनजीओ पूर्व में भी हमारे क्षेत्र में गरीबों के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर सेवा करती रही है और आज पुनः हमारे क्षेत्र में गरीबों को कंबल वितरित करने का नेक काम कर रही है, चूंकि हम भी लोनी क्षेत्र को विकसित करने और हर नागरिक की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं इसलिये हम शमां एनजीओ के साथ मिलकर आम जनता की सेवा और मज़बूती के साथ करेंगे।

    लोनी तिराहा पुलिस चौंकी के प्रभारी उमेश यादव ने संस्था की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम लेनी के आम नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वह अपने किराएदारों का सत्यापन अवश्य कराएं और अपने आसपास किसी भी प्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों की जानकारी अपने नज़दीकी पुलिस विभाग को दें।

    समाज सेवी हाजी सैय्यद कासिम ने गरीबों को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन करने पर शमां एनजीओ के उपाध्यक्ष हाजी शफीक सैफी और सभी साथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज गरीब, मजदूरों को जो तोहफा दिया गया है उसके लिए हम पूरी टीम का धन्यवाद करते हैं।

    राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर फहीम बेग ने लोनी क्षेत्र के गरीब, मजदूरों को केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा दी जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी इसके अतिरिक्त हर व्यक्ति को आधार कार्ड, पहचान पत्र,राशन कार्ड, बैंक खाता और अपना किरायानामा आदि बनवाने के लिए प्रोत्साहित किया, साथ ही ऐलान किया की आने वाले समय में आपके क्षेत्र में शमां एनजीओ की ओर से एक भव्य निशुल्क मैडिकल कैम्प लगाया जाएगा जिसमें मोतिया बिंद का ऑपरेशन, महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों की मुफ़्त जांच करके मुफ्त दवाईयां वितरित की जायेंगी । शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी के वरिष्ठ शिक्षा सलाहकार मोहम्मद अबू कमर ने भी शिक्षा के प्रति जागरूकता पर ज़ोर दिया।

कंबल वितरण कार्यक्रम हाजी शफीक सैफी के प्रयासों से अमल में आया जिसमें हाजी सैय्यद कासिम,मोहम्मद साबिर,डॉक्टर शकील, हामिद हुसैन, शकील धामा,अहमद फ़राज़, नौशाद रंगरेज,शमशेर, मोहम्मद ज़ैद, यूसुफ बेग आदि ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम में पूर्ण सहयोग किया।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन