सफलता के लिए जरूरी है समर्पण व परिश्रम : डॉ० मुश्ताक अंसारी

हुमा खान म्यूजिकल ग्रुप ने सजाई गीतों भरी शाम, गायकों ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

नई दिल्ली। हुमा खान म्यूजिकल ग्रुप की डायरेक्टर, इवेंट आर्गेनाईजर एवं सिंगर हुमा खान के नेतृत्व में एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन शकरपुर स्थित एन-एस- स्टूडियों में किया गया। फे़स ग्रुप के चेयरमैन डॉ0 मुश्ताक अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में समाज सेवी एवं सिंगर यूनुस नसीब ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इसके अलावा कांग्रेस नेता अलीम अंसारी, सर्वो स्टेप पावर के चेयरमैन मौहम्मद आलम, एडवोकेट सलीम चौधरी, एजाज़ हाशमी, मौ० अहमद, फिल्म डायरेक्टर सीमा डोगरा, शहजाद, एक्टर  राजा भागर्व, एक्ट्रेस जीनत शहजादी आदि खास मेहमान की हैसियत से मौजूद रहे। मंच का संचालन रहमान निज़ामी द्वारा किया गया। 

इस शाम को यादगार बनाने में अज़हर फिरदौसी, साजिद अंसारी, समर खान, जसपाल, साक्षी कुमारी, योगेश मलिक, दिप्ती, अशोक लुहेरा, किरन कश्यप, गुलाम मुस्तफा, अब्दुल हफीज़, मंज़ूर खान, टीका राम व नयाब गंगोही आदि गायकों ने एक से बढ़कर एक गीत पेश कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

इस अवसर पर डॉ- मुश्ताक अंसारी ने कलाकारों की हौंसला अफ़जाई करते हुए कहा कि इतने सर्द मौसम में कलाकारों का कार्यक्रम में प्रस्तुति देना बेहद सराहनीय है। उन्होंने कहा इन छोटे मंचों से होकर ही बड़े मंचों तक कलाकार पहुंचते हैं लेकिन सफलता के लिए समर्पण व कड़ा परिश्रम जरूरी है। 

अलीम अंसारी ने कहा कि हुमा खान उभरते हुए गायक कलाकारों के लिए अक्सर इवेंट आर्गेनाइज करती हैं जो कि सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा हुमा खुद एक सिंगर है तो गायकों की पीड़ा को भली प्रकार समझती हैं। मौहम्मद आलम ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आज के आयोजन में नए पुराने सिंगरों को सुनने का अवसर मिला। उन्होंने कहा इस तरह के आयोजनों से उभरते हुए गायकों का मनोबल बढ़ता है।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन