सर्व समाज ने महापंचायत में दिया उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कन्हैया कुमार को समर्थन

सचिन पायलट की मौजूदगी में उमड़ा ओबीसी समाज

 नई दिल्ली, 19 मई।  उत्तरी पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉ. कन्हैया कुमार के समर्थन में गांव चौबीसा सर्वसमाज की तरफ से बाबा श्याम गिरि मंदिर के प्रांगण  में आयोजित महापंचायत में सर्वसमाज ने डॉ. कन्हैया कुमार के समर्थन में मतदान करने का फैसला लिया। इस मौके पर मौजूद सर्व समाज के प्रधानों ने कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के 24 गांव और 36 बिरादरी इस बार चुनाव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट और पूर्व दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार, पूर्व मंत्री डॉ० नरेंद्र नाथ , दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज, पूर्व विधायक चौ०  मतीन अहमद, भीष्म शर्मा, चौ० विजय लोचव, चौ० हेम सिंह, प्रो धीरज सिंह, धर्म सिंह मुखिया जी, चौ० अर्जुन सिंह, कम्युनिकेशन विभाग के वाईस चेयरमैन अनुज आत्रेय सहित भारी संख्या में दिल्ली के 24 गांव और 36 बिरादरी के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि इस बार उत्तर पूर्वी दिल्ली में सबसे अधिक हिस्सेदारी न्याय की जरूरत है क्योंकि सामाजिक व आर्थिक समानता के लिए हर व्यक्ति, हर वर्ग की गिनती जरूरी है। क्योंकि जिस ओबीसी समाज के समर्थन को लेकर भाजपा नेता सांसद बने आज उसी समाज को नजरंदाज कर रहे हैं। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. कन्हैया कुमार ने कहा कि महापंचायत में मुझे समर्थन मिलना ही मेरे चुनाव जीतने के बराबर है। गंगा के किनारे पैदा हुए इस युवक को यमुना पार का सहारा मिला है। इस बार पूरे देश में इंडिया गठबंधन पूरे देश में सरकार बनाने जा रही है और उत्तर पूर्वी दिल्ली की जनता के साथ हुए अन्याय को न्याय मिलेगा।

कार्यक्रम में मौजूद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने कहा कि राहुल गांधी जी ने जो नारा दिया जिनी आबादी उतना हक उस नारे को इस बार उत्तर पूर्वी दिल्ली की जनता पूरा करेगी। इस देश में जो हालात है वह सबके सामने है। जो लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं उन्हें जनता इस बार करारा जवाब मिलेगा। इस बार जुनाव नेता नहीं जनता लड़ रही है और जनता इस बार जुमलेबाजों को जवाब जरूर मिलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन