रियल स्टेट के फ़ील्ड में अपार सफलता के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो ने साजिद अहमद को किया बिजनस आईकॉन अवॉर्ड 2024 से सम्मानित

 



नई दिल्ली 30 अगस्त। ग्लैम इंडिया इवेंट्स द्वारा बिजनस आईकॉन अवॉर्ड 2024 का आयोजन पश्चिम विहार स्थित मेपल गोल्ड होटल रेडिसन ब्ल्यू में किया गया। एडना रोज़ व बबीता खान के नेतृत्व में आयोजित इस राष्ट्रीय स्तर के सम्मान समारोह में बिजनस जगत के चुनिंदा लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो और एलीना टूटेजा के कर कमलों द्वारा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिन्हेांने अपने-अपने क्षेत्र में कामयाबी के कीर्तिमान स्थापित किए हैं तथा साथ ही राष्ट्र व समाज के निर्माण में भी अपनी भागीदारी रखी है। अवॉर्ड हासिल करने वालों में एक नाम एफ-एम-एस- इंफ्राटेक के डायरेक्टर साजिद अहमद का नाम भी शामिल रहा। 
हम आपको बता दें कि साजिद अहमद पिछले करीब दो दशक से रियल स्टेट के फील्ड में जन मानस को अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यह विशेष रूप से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में उन लोगों को घर व प्लॉट उपलब्ध कराते हैं, जिनके अपने घर नही हैं साथ ही उन लोगों को भी अपनी बेहतर सेवाएं दे रहे हैं जो निवेश के माध्यम से मुनाफ़ा चाहते हैं। साजिद अहमद साफ सुथरी फेयर डील के लिए प्रसिद्ध हैं। यह उन लोगों को भी मकान मालिक बना रहे हैं जिनके पास प्रयाप्त पूंजी नही है। इसके अलावा साजिद अहमद की सामाजिक सेवाएं भी रहती हैं, यह कई सामाजिक संगठनों के माध्यम से हैल्थ व एजूकेशन के फील्ड में जरूरतमंद व गरीबों की सहायता करते हैं, इसके अलावा वृद्ध, असहाय व अपंग लोगों की भी आर्थिक सहायता करते हैं, गरीब परिवार की लड़कियों की शादी कराने में भी इनकी आर्थिक भागीदारी रहती है। इसी प्रकार की विभिन्न सेवाओं व रियल स्टेट के फील्ड में अपार सफलता के लिए साजिद अहमद को बिजनेस आईकॉन अवॉर्ड 2024 से सम्मानित किया गया।


Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन