राजुद्दीन गादरे उ प्र के भारतीय मुस्लिम पसमांदा महासभा के प्रभारी पद पर मनोनीत

     उत्तर प्रदेश मेरठ। भारतीय पसमांदा मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मकसूद अहमद अंसारी ने डॉ० ताजुद्दीन अंसारी, वसीम अहमद सैफी, हाजी परवेज हसन, हाफ़िज़ गुलाम, सरवर आलम, मोहम्मद फारुख, अब्दुल्ल कादिर की संस्तुति पर उत्तर प्रदेश का प्रभारी और अध्यक्ष बना गया।

 इससे सैफी समाज में खुशी से राजुद्दीन गादरे को मोहम्मद शोएब रहीम, मुकेश एडवोकेट, नरेश कुमार, मन अंसारी, जीना खान, इकबाल अहमद एडवोकेट, सुरेश गौतम मोहम्मद कसर सैयद हसन अहमद जसीम, अनबिया आलिया, समरीन एडवोकेट, ऑफिस मोहम्मद, आसिफ सैफी, पवन गुर्जर, ओम प्रकाश बढ़ाना, रहमतुल्लाह, अंजलि चौहान आदि ने बधाई दी।

राजुद्दीन गादरे ने कहा कि इस्लाम मजहब में कोई ऊंच नीच नहीं है।इस संगठन से हम लोग भाईचारा कायम कर इस्लाम मजहब का काम कर सकें कि जितने भी मजलूम एकजुट होकर एक-दूसरे की समस्याओं को हल करने में मदद करें। हमारा मुस्लिम समाज ही नहीं मजलूमों की आवाज को बुलंद करेंगे उसको हम एक प्लेटफार्म पर साथ मिलकर के साथ काम करें और इमान का झंडा बुलंद करेंगे इंशाल्लाह।

राजू गादरे ने आगे कहा कि पहले हमें जो कांग्रेस ने दोयम दर्जे का नागरिक बनाया और आज बीजेपी ने हमें तीसरे दर्जे का नागरिक बनाकर छोड़ दिया। आने वाले वक्त में ऐसा ना हो कि हमसे सभी हक हकूक को छीन लिए जाए तो इसलिए एक होकर एक प्लेटफार्म के साथ समाज में जागरूकता लाने के लिए एक जुट होकर काम करेंगे। हमारे समाज में कुरतुग्लुओं की कमी‌ नही है आज भी।

आपकी दुआओं और साथ सहयोग मशवरों का तलबगार हूं। जिससे हमारे इंसानियत और मानवता से समाज का नाम रोशन हो सके तो आपका मुझे साथ और सहयोग चाहिए। माननीय बड़े भाई आली जनाब मकसूद अहमद अंसारी साहब का और जितने भी राष्ट्रीय पदाधिकारी हैं सबका शुक्रगुजार हूं।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन