दरगाह हजरत निजामुद्दीन औलिया परिसर में 29 अप्रैल को होगा ईद मिलन का आयोजन

नई दिल्ली। दरगाह हज़रत निजामुद्दीन औलिया के चीफ इंचार्ज सैय्यद काशिफ निज़ामी की अध्यक्षता में एक अहम बैठक का आयोजन दरगाह परिसर में मौजूद सैय्यद काशिफ निजामी के ऑफिस में हुआ जिसमें यह तय पाया गया कि 29 अप्रैल को ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन दरगाह पसिर में किया जाएगा। 

सैय्यद काशिफ निजामी ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय एकता और आपसी सौहार्द के मद्देनजर एक महफ़िल दरगाह परिसर में सजाई जायेगी जिसमें हमेशा की तरह सभी धर्म, जाति, वर्ग व सम्प्रदाय के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मौके पर मशहूर कव्वालों द्वारा सूफी कव्वालियां भी पेश की जाऐंगी और इस मौके पर उन चुनिंदा लोगों को सम्मानित भी किया जायेगा जो देश व समाज के बीच मुहब्बत कायम करने का कार्य करते हैं। 

बैठक में मौजूद फे़स ग्रुप के चेयरमैन डॉ० मुश्ताक अंसारी ने बताया कि इस महफिल को यादगार बनाने के लिए जहां मशहूर कव्वाल अपने कलाम पेश करेंगे वही इस  ईद मिलन में सभी पार्टियों के राष्ट्रीय व स्टेट लेवल के नेता, समाज सेवी, धार्मिक विद्वान व हाई प्रोफाइल लोगों को भी आमंत्रित किया जायेगा तथा प्रशासनिक अधिकारी भी इस सूफियाना महफिल का हिस्सा बनेंगे। 

इस बैठक में सैफ़ुद्दीन शेख, मारूफ़ रज़ा, सैय्यद फरहत अली, सलीम अंसारी, अताउर्रहमान सैफी, लॉयन गुलफाम, मुस्तफा गुड्डू, अजमत अली खां, नूर मौहम्मद सहित समाज के और भी कई जिम्मेदार लोग शामिल रहे।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन