जमियत उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख महमूद मदनी पहुँचे अयाज परफ्यूम

    नई दिल्ली। इत्र इस्तेमाल करने वालो की अपनी अलग दुनिया है। यूँ तो ख़ुशबू हर व्यक्ति को पसंद है लेकिन पसंद भी सबकी अपनी अलग अलग होती है। ख़ुशबू की दुनिया में अयाज़ परफ्यूम एक ऐसा ब्रांड बन चुका है जहाँ सबकी पसंद का ख्याल रखा जाता है। जो बेहतर क्वालिटी के परफ्यूम और रूम प्रेगनेंसी के शौक़ीन है उन्हें अयाज़ परफ्यूम की वैरायटी बेहद पसंद आ रही है।

    हाल ही में दरियागंज मेन रोड मोती महल के नज़दीक मौजूद अयाज़ परफ्यूम के शोरूम पर जमीयत उलमा-ए-हिन्द के महासचिव मौलाना महमूद मदनी भी परफ्यूम ख़रीदने पहुँचे जहाँ से उन्होंने इत्र के साथ साथ रूम प्रेग्नेंसी की ख़रीदारी भी की। उसके बाद 25 वर्षों से मीडिया के फ़िल्म में सक्रिय फ़ेस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुश्ताक़ अंसारी, सोनम बेकर्स के सी० एम० डी० हाजी रियाज़उद्दीन अंसारी व फ़िक्की के सचिव सलीम अंसारी ने भी अयाज़ प्रफ़्यूम्स के शोरूम पर विज़िट किया और अपने पसंदीदा इत्र व परफ्यूम ख़रीदे।


    इस मौक़े पर मौलाना महमूद मदनी ने अयाज़ परफ़्यूम की वैरायटी और गुणवत्ता की प्रशंसा करते हुए कहा कि अयाज़  परफ्यूम ने अपने शोरूम में इत्र की वैरायटी का पूरा संग्रह किया है और क्वालिटी से भी कोई समझौता इन्होंने नहीं किया है। 

    फ़ेस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुश्ताक़ अंसारी ने अयाज़ परफ्यूम की प्रशंसा करते हुए कहा कि जितना ख़ूबसूरत शोरुम इन्होंने बनाया है उतनी ही गुणवत्ता इनके इत्र में महसूस हुई। उन्होंने कहा निःसंदेह इनके प्रोडेक्ट की गुणवत्ता ग्राहकों को आकर्षित करेंगी।



Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन