हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन चौ० औरंगज़ेब ने भी की अयाज परफ्यूम के प्रोडक्ट्स की प्रशंसा

मुनासिब दामों पर उत्तम क्वालिटी के इत्र उपलब्ध हैं अयाज परफ्यूम के शोरूम में



 नई दिल्ली। एक वक़्त था कि महंगे इत्र राजा महाराजा व बड़े घरानों के लोग इस्तेमाल किया करते थे,बदलते वक़्त और तरक़्क़ी के साथ परफ्यूम का इस्तेमाल करने वालों की तादाद में भी इज़ाफ़ा हुआ और यह शौक़ मिडिल क्लास से होते हुए गरीबों तक पहुँचा।मौजूदा हालात पर अगर नज़र डालें तो अपनी हैसियत के मुताबिक़ हर वर्ग की फ़ैमिली ख़ुशबू का इस्तेमाल करती हैं लेकिन असली इत्र का इस्तेमाल करने वालों की संख्या सीमित है क्योंकि इत्र काफ़ी महँगा होता है लेकिन अयाज़ परफ्यूम का वादा है कि वह इत्र,परफ्यूम और रूम फ़्रेगनेंस इस्तेमाल करने वालों की तादाद में ऐतिहासिक इज़ाफ़ा करेंगे ।परफ्यूम की ऑनलाइन डिमांड तो निरंतर बढ़ ही रही है साथ ही दरिया गंज स्थित इनके शोरूम पर भी ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।जिसकी दो बड़ी वजह यह कि एक तो यह क्वालिटी के साथ कंप्रोमाइज़ नहीं करते और दूसरा यह है कि इनके सभी प्रोडक्ट के दाम बेहद मुनासिब होते हैं जो मिडिल क्लास व्यक्ति के बजट को भी डिस्टर्ब नहीं करते।


    अयाज परफ्यूम के शोरूम पर आम लोगों के साथ साथ हाई प्रोफ़ाइल लोग भी पहुँच रहे हैं।6 अप्रैल को हरियाणा स्टेट हज कमिटी के चेयरमैन चौधरी औरंगज़ेब भी अयाज़ परफ्यूम के शोरूम पर पहुँचे तो अयाज़ परफ्यूम के सी० एम० डी० डॉ० हक़ीम अयाज़  हाशमी ने चौधरी औरंगज़ेब को फूल पेश कर इस्तक़बाल किया। इस मौक़े पर चौधरी औरंगज़ैब ने ख़ुशी का इज़हार करते हुए शोरूम की सुंदरता व इत्र की गुणवत्ता की प्रशंसा की। उन्होंने आगे कहा कि इस्लाम मज़हब के आख़िरी पैग़म्बर हज़रत मोहम्मद सल्ल॰ को खुशबु लगाना बहुत पसंद था और इस्लाम मज़हब में तोह्फ़ों के लेन देन में इत्र के इस्तेमाल को सबसे बेहतर तोहफ़ा बताया गया है, इस लिहाज़ से व्यापार के साथ साथ इबादत भी हुआ इत्र का कारोबार।

इस मौक़े पर फ़ेस ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुश्ताक़ अंसारी, डॉक्टर शहजाउद्दीन हाशमी, डॉक्टर अलीमुद्दीन हाशमी, साजिदअंसारी, शमशुद्दीन, नदीम अहमद, मोहम्मद अफ़जाल, मोहम्मद इमरान, सलीम अहमद व नदीम रहमान आदि गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।



Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन