'लाइगर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा'

                        'लाइगर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा'



विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' का इंतजार अब खत्म होने वाला है। फैंस लंबे समय से फिल्म 'लाइगर' की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पहली पैन इंडिया की फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के सिलसिले में इसके लीड आर्टिस्ट अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। महिपालपुर के होटल रैडिसन ब्लू में आयोजित प्रचार कार्यक्रम में दोनों कलाकारों ने फिल्म के बारे में मीडिया से जमकर बातें कीं।

बता दें कि 'लाइगर' स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसका लेखन और निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है। कार्यक्रम में विजय ने बताया, 'दिल्ली आकर मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मुझे दिल्लीवासियों से इतना प्यार और अपनापन मिला है, जो अप्रत्याशित है।

मुझे उम्मीद है कि 'लाइगर' को देखना दिल्लीवासियों को उसी मरह का यादगार अनुभव देगा, जैसा मैंने इस शहर से बेइंतहा खूबसूरत यादें इकट्ठी की हैं।'
वहीं, अनन्या ने कहा, 'मैंने तेलुगु, तमिल, गुजराती जैसी कई अन्य मूल भाषाएं सीखी हैं और मैं इन सभी भाषाओं में हाय, हाउ आर यू और आई लव यू कहना चाहती हूं।'


 

Report by- Bilal Ansari                                                                                                                                

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन