सुप्रसिद्ध गंगा ज्वेलर्स की ग्रैंड ओपनिंग पर पहुंची बॉलीवुड सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा की एक झलक पाने को उमड़ पड़ा जनसमूह


 नई दिल्ली 28 मार्च। सुप्रसिद्ध गंगा ज्वैलर्स एक जाना माना नाम है, इस नाम को हॉलमार्क ज्वेलरी की गुणवत्ता और उत्तम क्वालिटी के नाम से भी जाना जाता है । ग्राहकों की भरोसेमंद एक मात्र दुकान है गंगा ज्वेलर्स । जी हां आप ठीक सुन रहे हैं । दिन प्रतिदिन गंगा ज्वेलर्स की हॉलमार्क ज्वेलरी वाली गुणवत्ता और  लोकप्रियता के चलते लगातार क्षेत्र डिमांड बढ़ती जा रही है जिसके चलते गंगा ज्वेलर्स की उत्तर पूर्वी दिल्ली के दुर्गापुरी चौक मेन 100 फूटा रोड पर नई ब्रांच की ग्रैंड ऑपनिग हुई।

                                              

गंगा ज्ज्वैलर्स की नई ब्रांच के शुभारंभ में बॉलीवुड सुपरस्टार फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पहुंची। इस ग्रैंड ओपनिंग में बॉलीवुड से पहुंची सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा का भरपूर स्वागत किया गया एवं उनके क्षेत्र में आने पर काफी खुशी का माहौल देखने को मिला। इस मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि गंगा ज्वेलर्स एकमात्र ऐसी दुकान है जहां पर हॉलमार्क ज्वेलरी एव सोने की गुणवत्ता के साथ-साथ लेटेस्ट डिजाइन और भरोसेमंद काम तसल्ली पूर्वक किया जाता है ऐसी दुकाने क्षेत्र में खुलना काफी प्राउड फील कराता है जिससे कि हम कभी भी किसी भी समय पर अपने जरूरत के अनुसार कोई भी हॉलमार्क वाली ज्वेलरी आसानी से खरीद सकते हैं वह भी नाममात्र मेकिंग चार्ज नहीं पर ।

इसी नाम की लोकप्रियता के चलते हैं गंगा ज्वेलर्स द्वारा उत्तर पूर्वी दिल्ली के दुर्गापुरी चौक 100 फूटा रोड पर नई ब्रांच का शुभारंभ किया। इस मौके पर गंगा  ज्वेलर्स के डायरेक्टर नीरज सोनी पूजनीय पिताजी आनंद सोनी भाई लोकेश सोनी के साथ पूरा परिवार उपस्थित रहा

                                   

गंगा ज्वेलर्स के डायरेक्टर नीरज सोनी ने इस ग्रैंड ओपनिंग पर कहा कि गंगा ज्वेलर्स की  नई ब्रांच का शुभारंभ किया गया है  जिससे कि आने वाले त्योहारों के सीजन में ग्राहकों को भीड़ से राहत मिल सके ऐसे में दुर्गापुरी चौक मैन 100 फुटा रोड पर गंगा ज्वेलर्स की नई ब्रांच का शुभारंभ बॉलीवुड सुपरस्टार फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा द्वारा किया है जिससे कि लोगों में विश्वास और हमारे प्रति प्यार की भावना और बढे क्योंकि गंगा ज्वेलर्स एकमात्र ऐसी दुकान है जो 100 % गुणवत्ता के साथ हॉलमार्क वाली ज्वेलरी और सुंदर सुंदर डिजाइन उपलब्ध कराता है और ग्राहकों का विश्वास ही हमारे रिश्तो को मजबूत करता है

दुकान के शुभारंभ के मौके पर क्षेत्र के लोगों ने जमकर खरीदारी की और ग्राहक बेहद खुश भी नजर आए गंगा ज्वेलर्स की बढ़ती लोकप्रियता के चलते क्षेत्र के लोगों की मांग की वजह से ही नई ब्रांच का उद्घाटन किया गया। वही गंगा ज्वेलर्स दुकान की ग्रैंड ओपनिंग पर पहुंची सुप्रसिद्ध अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को एक झलक पाने के लिए क्षेत्र की जनता की भारी भीड़ उमड़ी हर कोई मलाइका अरोड़ा को अपने कमरे में कैद करना चाहता था । अगर आप भी हॉल मार्क वाली ज्वेलरी एवं तसल्ली पूर्वक सामान की गुणवत्ता पाना चाहते हैं तो जल्द ही दुर्गापुरी मैन 100 फुटा रोड पर गंगा ज्वेलर्स पर पहुंचे साथ ही साथ खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें लाइक करें जिससे कि हर कोई आसानी से हॉलमार्क वाली  ज्वेलरी गुणवत्ता के साथ बिल्कुल घर के नजदीक ही नाम मात्र मैकिंग कीमतों पर खरीद सकें।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन