पीएम उदय योजना प्रोसेसिंग सेंटर 104 व 108 में, दलालों व भ्रष्टाचारियों का कब्जा माफिया प्रिंस गोयल की अधिकारियों की है तगड़ी साँठ गाँठ

पूर्वी दिल्ली । प्रोसेसिंग सेंटर 104 व 108 में एक दर्जन से अधिक दलालों व दलालों के माफिया प्रिंस गोयल का कब्जा है। जिसने दिल्ली सरकार के डेपुटेशन पर आये उपरोक्त सेंटरों पर आशीन अधिकारियों से तगड़ा गठजोड़ कर रखा है। अनाधिकृत कॉलोनी के वासियों को मालिकाना हक दिलाने के नाम से दोनों हाथों से लूटा जा रहा है। इस फैले भ्रष्टाचार से भारत सरकार की बदनामी हो रही है, और नागरिकों को मालिकाना हक प्राप्त नहीं हो पा रहा है, जो नागरिक मालिकाना हक प्राप्त कर रहा है, उसको दलाल व दलालों का माफिया प्रिंस गोयल-और सेंटरों पर बैठे अधिकारी दोनों हाथों से लूट रहे हैं। और काम को अन्जाम दिया जा रहा है । 

माफिया प्रिंस गोयल व उसके सहयोगी एक दर्जन से अधिक दलाल पूरे जमना पार क्षेत्र में फैले हुए हैं। और लोगों को फसाकर माफिया प्रिंस गोयल के हवाले कर देते हैं। माफिया प्रिंस गोयल किसी भी प्रकार की प्रॉपर्टी को चाहे वो वैकेंड हो या मास्टर प्लान में हो या उसने 2019 के बाद खरीदी हो, अधिकारीयों से सांठ गाँठ कर मोटी रकम लेकर कंवेंसिंग डीड, रजिस्ट्री कराने में माहिर है, विशवसनीय सूत्रों से पता चला हैं कि उपरोक्त दोनों सेंटरों में माफिया प्रिंस गोयल का वर्चस्व है चाहे अप्रूवल करानी हो या 2011 - 2012 की फर्जी पावर आफ अटॉर्नी करानी हो या खाली पड़े प्लाट वैकेंड पर बिल्डिंग दशार्नी हो या मास्टर प्लान में आ रही प्रॉपर्टी की कंवेंसिंग डीड करानी है, एक ही नाम की पूरे क्षेत्र में चर्चा है कि प्रिंस गोयल माफिया से मिलिए और मालिकाना हक प्राप्त कीजिए। गोयल ने इन तीन वर्षों में जब से पीएम उदय योजना लागू की गयी है, विशवसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि  इस भ्रष्टाचार से करोड़ों रूपए व कई जगहों पर वैनामी संपत्ति रिश्तेदारों के नाम से संचय की है। बैंकों में FD हैं, व नोएडा में एक मेडिकल स्टोर, पांडव नगर में 2-फ्लैट वर्तमान में साले के नाम से खरीदे हैं। और सोनीपत हरियाणा में 2022 में एक हजार मीटर का प्लाट दूसरे के नाम से खरीदा है, उपरोक्त माफिया प्रिंस गोयल व दलालों, भ्रस्ट अधिकारीयों जो भ्रष्टाचार व अमान्य कांर्यों में शामिल हैं, जांच का विषय है, उच्च स्तरीय एजेंसियों से जांच करा दोषियों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए।

मुख्य संवाददाता
जे पी गुप्ता

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन