फे़स फिल्म्स की छल में युवा पीढ़ी के लिए छुपा है विशेष संदेश


    नई दिल्ली। फे़स फिल्म्स द्वारा निर्मित शार्ट फिल्म ‘छल’ के रिलिजिंग अवसर पर एक गेट-टू गेदर फे़स स्टूडियों में किया गया, जहां फिल्म का पोस्टर भी लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म के कलाकार नियमपाल सिंह, शाईनी शाह, फिल्म के प्रोड्यूसर स्क्रिप्ट राईटर डॉ० मुश्ताक अंसारी एवं डी० ओ० पी० डॉ० बिलाल अंसारी भी मौजूद रहे।

इसके अलावा सर्वोकॉन वोल्टेज स्टेबलाइजर के सी० एम० डी० हाजी कमरूद्दीन सिद्दीकी, आप नेता रमेश पंडित, कांग्रेस नेता हरीश गोला एडवोकेट, प्रमुख समाज सेवी एवं एम-जे-वी-एस- के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लॉयन गुलफाम, डोलफिन फुटवेयर के सी-एम-डी- सैय्यद फरहत अली, मॉडल एक्ट्रेस सोनिया गौतम, आप नेता राजबाला सिंह, एम-जे-वी-एस- के उपाध्यक्ष मुस्तफा गुड्डू के कर कमलों द्वारा फिल्म का पोस्टर लांच किया गया। 

 इस मौके पर फिल्म के सम्बंध में जानकारी देते हुए हुए डॉ० मुश्ताक अंसारी ने बताया कि ‘छल’ में खासतौर से युवा पीढ़ी को संदेश देने की कोशिश की गई है कि अगर आप किसी के साथ विश्वासघात कर सकते हो तो वही विश्वासघात आपके साथ भी हो सकता है। हाजी कमरूर्दीन सिद्दीकी ने कहा कि युवा पीढ़ी बहुत जल्दी में रहती है, आमदनी से ज्यादा खर्चे इन्होंने पाल रखे होते हैं, तो जल्द मालदार बनने के चक्कर में शार्टकट का रास्ता अपनाते हैं लेकिन यह बात हर वर्ग को समझनी होगी कि शार्टकट का रास्ता अपराध जगत की ओर जाता है।

    रमेश पंडित ने फेस ग्रुप की प्रशंसा करते हुए कहा कि फे़स समूह के सभी प्रोजेक्ट समाज सुधार पर आधोरित होते हैं। उन्होंने कहा छल के माध्यम से भी एक विशेष संदेश समाज को देने की कोशिश की गई है। हरीश गोला एडवोकेट ने कहा कि छल लघु फिल्म जरूर है लेकिन इसमें संदेश काफी बड़ा है, प्रत्येक व्यक्ति के जीवन से जुड़ा है। उन्होंने कहा इस तरह की समाज को संदेश देने वाली फिल्मों से भी मसाज लाभांवित होता है। लॉयन गुलफाम ने कहा कि छल फिल्म में विश्वासघात पर फोकस किया गया है, अच्छा विषय है, समाज सुधार में सहायक साबित होगी शॉर्ट फिल्म छल।  फिल्म में अभिनेत्री के पिता की भूमिका निभाने वाले नियमपाल सिंह ने फेस ग्रुप के साथ अपने अनुभव को सांझा करते हुए कहा कि बहुत ही खुशगवार माहौल के बीच छल की शूटिंग सम्पन्न हुई। इस शार्ट फिल्म के माध्यम से समाज को यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि अगर आप किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हो या फिर कुछ बुरा करते हो तो यह उम्मीद करना बेकार है कि आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा। फिल्म में काज़ल का किरदार निभाने वाली डॉ० शाईनी शाह ने कहा कि फेस फिल्म्स की टीम के साथ काम करके अच्छा लगा। फिल्म के डायरेक्टर शाहिद वहीद खान का कलाकारों के साथ बहुत बेहतर व्यवहार रहा। फे़स ग्रुप की सहायक प्रबंधक सोनिया गौतम ने शॉर्ट फिल्म छल से सम्बंधित जानकारी देते हुए बताया कि फे़स फिल्मस के बैनर तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन शाहिद वहीद खान ने किया है और डी-ओ-पी- हैं डॉ० बिलाल अंसारी तथा दिशांत मल्होत्र, जासमीन झा, जागृति चतुर्वेदी, शाईनी शाह, नियमपाल सिंह, नीतू कोईराला, हेमा सिंह, मौ० अहमद आदि कलाकारों ने अभिनय का अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके अलावा मशहूर सिंगर, एंकर व एक्ट्रेस पल्लवी तलवार भी एक खास किरदार में नजर आएंगी।

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन