प्रिंस कबीर के कॉमेडी से भरपूर किड्स कबीर शो को अपने फैन्स का हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मिल रहा है भरपूर प्रेम

मात्र 3 माह में इंस्टाग्राम पर प्रिंस कबीर के KIDS KABEER SHOW ने 25K+ फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया

    एक समय था जब अपने टैलेंट को मंज़र-ए-आम पर लाने के लिए फिल्म व टीवी डायरेक्टरों के चक्कर काटने पडते थे और फिल्म व सीरियल में अभिनय करना बहुत बड़ी बात माना जाता था लेकिन वर्तमान आधुनिक युग में सोशल मीडिया ने सब कुछ बहुत सरल कर दिया है। अब टैलेंट को तलाशने की जरूरत नही पड़ती, इंस्टाग्राम और यू टयूब जैसे प्लेटफार्म तरह-तरह की वीडियों से भरा पड़ा है और इन सबके बीच वह लोग बहुत जल्द वायरल होते हैं, जिनके अंदर एक्सट्रा टैलेंट होता है और अब सोशल मीडिया इतना बड़ा प्लेटफार्म हो गया है कि इंस्टाग्राम और यू टयूब पर अपनी वीडियो अपलोड़ करने वाले कलाकार स्टार बनने लगे हैं, लोग इनके साथ फोटो खिंचवाने व एक झलक पाने के लिए बेताब नज़र आते हैं। ऐसा ही एक बाल कलाकार का नाम प्रिंस कबीर हैं। 

    उत्तर प्रदेश में जन्में 5 वर्षीय प्रिंस कबीर जब दो वर्ष के थे तो इन्होंने मदर्स प्राइड में आयोजित फैशन शो में हिस्सा लिया और सैकड़ों बच्चों को पीछे छोड़कर बेबी फ्रेंडली अवॉर्ड हासिल किया और यहीं से इनका मनोबल बढ़ा और फिर ब्रांड फोटोशूट, एड फिल्म, एक्टिंग व मॉडलिंग में रूचि लेना आरम्भ कर दिया। प्रिंस कबीर का अपना किड्स कबीर शो (Kids Kabeer Show) अकाउंट लगभग सभी सोशल प्लेटफार्म पर ला॓च किया गया है जिस पर अपलोड हर रील को फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है जिसके चलते प्रिंस कबीर आज इंडिया का जाना पहचाना चेहरा बन गया है। मात्र 3 महीने में इंस्टाग्राम पर 25K+ फॉलोवर्स व मौज लाइट एप पर 60K+ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

    प्रिंस कबीर के वर्क प्रोफाईल की अगर हम बात करें तो ‘‘नाम है तुम्हारा’’ हिन्दी एलबम सांग के लिए लीड रोल में नज़र आए जिसको प्रिंस कबीर के फैन्स का बहुत प्रेम मिला और सांग हिट हुआ इसके अलावा मॉडलिंग में स्नेपडील पर ‘‘वॉलपोस्टर’ एड, अमेज़न पर ‘नोट बुक कवर’ एड, फ्लिपकर्ट पर ‘पैंसिल’ व ‘स्कूल बैग’ का एड किया इसके अलावा istock पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पोस्टर हेतु चयन हुआ, शॉपक्लूज  पर ‘‘आर्मी डिजिटल वॉच’ के लिए एड व फ्लिपकर्ट पर विंटर इयरमफ के लिए भी मॉडलिंग की है तथा क्रीक फ़्लाई ट्रेवल एजेंसी के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर काम किया। 

    हम आपको बता दें मात्र 5 वर्ष की उम्र में किड्स कबीर शो के नाम से ‘मौज लाइट एप’ पर पहली शॉर्ट वीडियो अपलोड की गई जिसे फॉलोवर्स का भरपूर प्रेम मिला और यहीं से शॉर्ट वीडियो का सफर आरम्भ हुआ और सिर्फ एक माह में ही ‘मौज फॉर क्रिएटर्स’ (M.F.C.) प्रोग्राम का हिस्सा बनकर मौज एप के पैड आर्स्टिस्ट बन गए। अभी हाल ही में प्रिंस कबीर ने गुड हाइजीन ट्रॉफी पर भी कब्ज़ा किया है। इसके अलावा तीन कवर सांग रिमझिम  (जुबिन नौटियाल ), चांद सितारे (ऐमी वर्क),बेशर्म रंग (कव्वाली वर्जन) की शूटिंग सम्पन्न हो चुकी है जो जल्द ही रिलीज होने वाले हैं। 

    प्रिंस कबीर की दिन प्रतिदिन बढ़ती लोकप्रियता के मद्देनजर फे़स ग्रुप (मीडिया, इवेंट एण्ड फिल्म प्रोडक्शन) ने भी प्रिंस कबीर का प्रिंट व वीडियो इंटरव्यू किया है साथ ही मैं प्रिंस कबीर के उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं।

--श्रेया सहाय

Comments

Popular posts from this blog

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंघ बादल ने दिल्ली में पार्टी वर्कर्स के साथ की राजनीतिक चर्चा

Homoeopathy Revolution 2023 Leaves an Indelible Mark in Lucknow's History

हुमा खान म्युजिकल ग्रुप ने किया म्यूजिक मस्ती विद अरविंद वत्स का आयोजन